Friday, Apr 19 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


इनोवा और डीसीएम की भिड़ंत में तीन की मौत, दो लोग घायल

रुड़की 15 अक्टूबर (वार्ता) दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर मंगलवार को तड़के इनोवा कार और डीसीएम की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार दिल्ली-हरिद्वार राजमार्ग पर बेलड़ा एआरटीओ कार्यालय के पास तड़के करीब चार बजे फरीदबाद से हरिद्वार जा रही इनोवा कार सामने से आ रहे डीसीएम से टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गयी और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने मिलकर लोगों को इनोवा से बाहर निकाला।
कोतवाली रुड़की प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि हादसे में धीरज (35), राजेन्द्र सिंह (72) और सतपाल (35) की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना में घायल बीर सिंह और उपेन्द्र को सिविल अस्पताल के ट्रामा सेंटर सेंटर लाया गया था। डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घायलों को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में ले जाया गया है।
उन्होंने कहा कि डीसीएम का चालक दुर्घटना के बाद से फरार है। दुर्घटना के कारणों का भी पता नहीं चल पाया है।
सं राम
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image