Wednesday, Nov 20 2019 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


छठ पूजा के मद्देनजर चार स्पेशल ट्रेन चलायेगा दक्षिण मध्य रेलवे

हैदराबाद 18 अक्टूबर (वार्ता) दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) छठ पूजा के दौरान बिहार जाने और वहां से आने वाले यात्रियों की सुविधा के लिए सिकंदराबाद से पटना के बीच चार स्पेशल ट्रेन चलायेगा।
एससीआर ने शुक्रवार को एक बयान जारी करके बताया कि ट्रेन संख्या 02791 सिकंदराबाद-पटना स्पेशल ट्रेन 30 अक्टूबर बुधवार को शाम 1820 बजे सिकंदराबाद से रवाना होगी और एक नवंबर शुक्रवार को तड़के तीन बजे पटना पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 02792 पटना-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन पांच नवंबर मंगलवार को अपराह्न एक बजे पटना से रवाना होगी और सात नवंबर गुरुवार को तड़के तीन बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी।
यह ट्रेन दोनों दिशाओं में काजीपेट, रामागुंडम, बेलमपल्ली, सिरपुर कागजनगर, बल्हारशाह, सेवाग्राम, नागपुर, इटारसी, जबलपुर, कटनी, सतना, माणिकपुर, इलाहाबाद चौकी, पं. दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, बक्सर, आरा और दानापुर स्टेशनों पर रुकेगी।
ट्रेन संख्या 07639 सिकंदराबाद-पटना जनसाधारण स्पेशल ट्रेन 29 अक्टूबर मंगलवार को शाम 1820 बजे सिकंदराबाद से रवाना होगी और 31 अक्टूबर शुक्रवार को तड़के तीन बजे पटना पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 07640 पटना-सिकंदराबाद जनसाधारण स्पेश ट्रेन चार नवंबर सोमवार को अपराह्न एक बजे पटना से रवाना होगी और छह नवंबर बुधवार को तड़के तीन बजे सिकंदराबाद पहुंचेगी।
यह ट्रेन दोनों दिशाओं में काजीपेट, रामागुंडम, बेलमपल्ली, सिरपुर कागजनगर, बल्हारशाह, सेवाग्राम, नागपुर, इटारसी, पिपरिया, जबलपुर, कटनी, सतना, माणिकपुर, इलाहाबाद चौकी, पं. दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, बक्सर, आरा और दानापुर स्टेशनों पर रुकेगी।
यामिनी आशा
वार्ता
More News
हर कोई है नागरिक , बंगाल में नहीं लाया जायेगा एनआरसी: ममता

हर कोई है नागरिक , बंगाल में नहीं लाया जायेगा एनआरसी: ममता

19 Nov 2019 | 11:53 PM

कोलकाता 19 नवम्बर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दोहराया कि हर कोई एक नागरिक है और राज्य में राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर(एनआरसी) नहीं लाया जायेगा।

see more..
image