Friday, Nov 15 2019 | Time 05:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्कूल में गोलीबारी, पांच घायल
  • आतंकवाद ने विकासशील देशों के आर्थिक विकास की रफ्तार को धीमा किया: मोदी
  • इंडोनेशिया में भूकंप के जोरदार झटके
  • पूर्व मंत्री हरिनारायण की चुनाव लड़ने की अनुमति दिए जाने की याचिका खारिज
  • फोटो कैप्शन तीसरा सेट
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस ने की वीएलडब्ल्यू स्मिता रानी की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच की मांग

भुवनेश्वर 18 अक्टूबर (वार्ता) ओडिशा कांग्रेस ने ग्राम स्तर की कार्यकर्ता वीएलडब्ल्यू एवं पंचायत विस्तार अधिकारी स्मिता रानी बिस्वाल की जाजपुर के धर्मशाला ब्लॉक में एक गेस्ट हाउस में हुई संदिग्ध मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है।
पुलिस ने 16 अक्टूबर को बलिगारी में हुई इस संदिग्ध मौत के मामले में हरिदासपुर के सरपंच रूपेश भद्रा सहित पांच लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। स्मिता रानी रूपेश के साथ ही गेस्ट हाउस गयी थी। वहां पहुंचने के बाद वह तरोताजा होने के लिए पहली मंजिल पर गयीं। बाद में उनका शव फंदे से लटकता हुआ मिला।
कांग्रेस नेता सत्य प्रकाश नायक ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि रूपेश एक अमीर ठेकेदार और प्रभावशाली व्यक्ति है। उसके खिलाफ पुलिस की कोई जांच निष्पक्ष नहीं हो सकती लिहाजा मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।
इस बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने बरबटी-कटक के विधायक के नेतृत्व में 11 सदस्यीय तथ्यान्वेषण दल का गठन किया है। यह दल इलाके का दौरा कर मामले की जांच करेगा और अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।
भारतीय जनता पार्टी की उच्च स्तरीय टीम भी मामले की जांच के लिए जाजपुर का दौरा कर रही है।
यामिनी आशा
वार्ता
More News
जद (एस) को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता: कुमारस्वामी

जद (एस) को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता: कुमारस्वामी

14 Nov 2019 | 9:29 PM

बेंगलुरु, 14 नवंबर (वार्ता) जनता दल (सेक्यूलर) जद(एस) के नेता एवं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस उनकी पार्टी को कतई नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

see more..
image