Friday, Mar 29 2024 | Time 17:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गिरफ्तार कांग्रेस नेता के घर पहुंचे भाजपा नेता

कोलकाता, 19 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन नेताओं ने सोशल मीडिया पर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ विवादास्पद पोस्ट करने पर गिरफ्तार किए गए कांग्रेस नेता सनमोय बनर्जी के घर जाकर उनके परिजनों से शनिवार को मुलाकात की।
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता श्री बनर्जी को शुक्रवार को पुरुलिया स्थित उनके निवास से सुश्री बनर्जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने को लेकर गिरफ्तार किया गया था। पानीहाटी नगरपालिका के चार बार पार्षद रह चुके श्री बनर्जी 2016 में पानीहाटी विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाये थे।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय वकील द्वारा उनके खिलाफ पुरुलिया पुलिस के साइबर अपराध इकाई में शिकायत दर्ज करायी गई थी।
प्रदेश भाजपा नेता जॉयप्रकाश मजूमदार, भाजपा महिला मोर्चा की नेता अग्निमित्रा पॉल और पार्टी के उत्तर जिला समिति के अध्यक्ष किशोर कर ने शनिवार को अगरपारा स्थित उनके निवास जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की।
शोभित.श्रवण
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image