Friday, Mar 29 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एमडीडीए के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएं दी

देहरादून, 24 अक्तूबर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के 36वें स्थापना दिवस पर प्राधिकरण को शुभकामनाएं दी।
श्री रावत ने यहां स्थानीय होटल में मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (एमडीडीए) के 36वें स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारम्भ किया। प्राधिकरण को 36वें स्थापना दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने कहा कि प्राधिकरण द्वारा पिछले दो वर्षों में सराहनीय कार्य किया गया है।
उन्होंने कहा कि राज्य में प्रत्येक क्षेत्र का विकास हो सके इसके लिए जिला विकास प्राधिकरणों का गठन किया गया है। आम जन को हर प्रकार की सुविधा समय से उपलब्ध करा सकें इसके लिये प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए हमने विभिन्न नीतियों में छोटे-छोटे विभिन्न नीतिगत परिवर्तन किए हैं। इससे आमजन को कम से कम समय में ज्यादा से ज्यादा सुविधाएं एवं सेवाएं प्रदान प्राप्त हो सकेंगी। इन नीतिगत परिवर्तनों का प्रभाव आने वाले समय में दिखाई देगा।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक राज्य की अपनी अलग पहचान और संस्कृति होती है। पर्यटक भी इससे प्रभावित होते हैं। पर्यटकों को आकृषित करने के लिये उत्तराखण्ड में किये जा रहे निर्माण कार्यों में यहां की कला एवं संस्कृति की झलक दिखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए हम सभी को सहयोग देना होगा। उन्होंने स्मार्ट सिटी के क्षेत्र में एमडीडीए द्वारा तेजी से कार्य करने पर बधाई दी।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, विधायक हरबंस कपूर सचिव नितेश झा, अध्यक्ष एमडीडीए एवं कमिश्नर गढ़वाल रवि नाथ रमन एवं उपाध्यक्ष एमडीडीए आशीष कुमार श्रीवास्तव सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित थे।
सं राम
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image