Friday, Mar 29 2024 | Time 17:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी ने की पलानीस्वामी की प्रशंसा

चेन्नई, 25 अक्टूबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11-12 अक्टूबर को मामल्लपुरम में आयोजित भारत और चीन अनौचारिक शिखर सम्मेलन के शानदार आयोजन के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के पलानीस्वामी की प्रशंसा की है।
यहां जारी एक आधिकारिक बयान में श्री मोदी ने श्री पलानिस्वामी को एक पत्र लिखकर अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के लिए किये गए आयोजन की विशेष प्रशंसा की है।
प्रधानमंत्री ने पत्र में मुख्यमंत्री और राज्य के लोगों तथा सांस्कृतिक संस्थाओं का शिखर वार्ता में सहयोग देने के लिए सभी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के स्वागत के लिए आयोजित किये गए कार्यक्रम भारत की संस्कृति और परंपरा को दर्शाता है।
श्री मोदी ने कहा कि यह आयोजन इतना आकर्षक और शानदार था कि उन्हें और श्री जिनपिंग को ये यादगार पल हमेशा याद रहेंगे।
भारत में चीन के राजदूत सन वेडोंग ने भी श्री जिनपिंग तथा चीनी प्रतिनिधिमंडल के लिए की गयी लाजवाब तैयारियों के लिए श्री पलानिस्वामी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने शिखर वार्ता के लिए आयोजित सभी सांस्कृतिक कार्यक्रम और मामल्लापुरम में विशेष मेहमाननवाजी के लिए भी भारत की प्रशंसा की है।
राजदूत ने कहा कि इस तरह के कदम दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक आदान प्रदान को बढ़ावा देगा।
जतिन, उप्रेती
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image