Sunday, Aug 9 2020 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सेना ने प्रदर्शनकारियों को विदेश मंत्रालय की इमारत से खदेड़ा
  • बेरूत में हिंसक झड़प में 230 से ज्यादा लोग घायल
  • चेक गणराज्य में रिहायशी इमारत में आग लगने से10 की मौत
  • मेघवाल कोरोना पॉजिटिव पाये गये
  • पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से शिकायत
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक उपचुनाव के लिए जद (एस) की पहली सूची जारी

बेंगलुरु, 14 नवम्बर (वार्ता) जनता दल (सेक्युलर) ने 15 विधानसभा सीटों पर पांच दिसम्बर को होने जा रहे उपचुनावों के लिए गुरुवार को 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की।
पार्टी की ओर से जारी बयान के मुताबिक कृष्णाराजपेट से देवाराजू, यशवंतपुर से जवारायी गौड़ा, रानेबेन्नुर से मल्लिकार्जुन, हिरेकेरुर से अंजप्पा जतप्पा, विजयनगर से एनएम नबी, चिक्काबल्लापुर से केपी बाचे गौड़ा, कृष्णाराजपुरम से कृष्ण मूर्ति, होंसुर से सी सोमशेखर, शिवाजी नगर से तनवीर अहमद और येल्लापुर से चैतरा गौड़ा को उम्मीदवार बनाया गया है।
बयान के मुताबिक जद (एस) होसाकोटे सीट पर उपचुनाव नहीं लड़ेंगी तथा निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन करेंगी। श्री शरत बाचेगौड़ा ने गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन पत्र दाखिल किया है।
टंडन.श्रवण
वार्ता
More News
सीधा संवाद के सिन्हा के विचार का विस्तार होना चाहिए: बेदी

सीधा संवाद के सिन्हा के विचार का विस्तार होना चाहिए: बेदी

08 Aug 2020 | 11:37 PM

पुड्डुचेरी, 08 अगस्त (वार्ता) पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा के केंद्र शासित प्रदेश के लोगों से सीधा संवाद करने के विचार का प्रशासन के सभी स्तरों तक विस्तार होना चाहिए।

see more..
कर्नाटक में कोरोना वायरस के 7,178 नये मामले, 5006 हुए स्वस्थ

कर्नाटक में कोरोना वायरस के 7,178 नये मामले, 5006 हुए स्वस्थ

08 Aug 2020 | 10:12 PM

बेंगलुरु, 08 अगस्त (वार्ता) कोरोना वायरस (कोविड-19) से गंभीर रूप से प्रभावित कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान अब तक के सर्वाधिक 7,178 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या शनिवार को बढ़कर 1.72 लाख के पार हो गयी लेकिन राहत की बात यह रही कि इस दौरान 5,006 मरीजाें के स्वस्थ होने से रोग मुक्त लोगों की तादाद भी बढ़कर 90 हजार के करीब पहुंच गयी।

see more..
विमान हादसा: 18 लोगों की मौत की पुष्टि

विमान हादसा: 18 लोगों की मौत की पुष्टि

08 Aug 2020 | 10:04 PM

कोझिकोड, 08 अगस्त (वार्ता) केरल में कोझिकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के रनवे पर विमान के फिसलने से हुए हादसे में 18 लोगों की मौत और कई यात्रियों के घायल होने की शनिवार को पुष्टि की गई और इस बीच कई नेताओं और वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है।

see more..
image