Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शूटिंग चैंपियनशिप में 500 छात्रों ने लिया भाग

देहरादून, 14 नवंबर (वार्ता) इकोल ग्लोबल इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल के निशानेबाजों ने सीबीएसई नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में भाग लिया और विभिन्न श्रेणियों में सात पदक जीते।
यह प्रतियोगिता 8 से 13 नवंबर तक एसएस इंटरनेशनल स्कूल, कुंजपुरा रोड, करनाल, हरियाणा में आयोजित की गई। इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में उत्तराखंड, केरल, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, उत्तरप्रदेश, कोलकाता, दिल्ली, राजस्थान, तमिलनाडु, गुजरात, पंजाब और हरियाणा के विभिन्न स्कूलों से आये विद्यार्थियों ने पूरे उत्साह के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया।
इकोल ग्लोबल इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल के निशानेबाजों रिधि राजपाल ने एयर पिस्टल अंडर -19 व्यक्तिगत और टीम स्पर्धा में दो कांस्य पदक जीते। देवांशी अग्रवाल, किरणप्रीत कौर और दीपश्री तिवारी ने 10 मीटर एयर राइफल अंडर-19 में एक-एक कांस्य पदक जीता।
तुषिता राय ने एयर पिस्टल अंडर -19 व्यक्तिगत वर्ग में एक कांस्य पदक जीता और हेमांगी गोविल ने एयर पिस्टल अंडर-19 टीम स्पर्धा में एक कांस्य पदक जीता। इकोल ग्लोबल इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल, देहरादून के निदेशक,तरुणजोत सिंह ने कहा इस राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में अपने स्कूल की छात्राओं के प्रदर्शन देख कर मैं बहुत खुश हूं और अपनी स्कूल की छात्राओं को इस जीत के लिए हार्दिक बधाई देना चाहता हूं और आशा करता हूं कि भविष्य में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी मेहनत पर और अधिक पदक जीतेंगे ।
सं. शोभित
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image