Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राफेल पर अदालती फैसला सरकार की गंभीरता दर्शाता है : लक्ष्मण

हैदराबाद, 14 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने गुरुवार को कहा कि राफेल मामला पर उच्चतम न्यायालय का फैसला दर्शाता है कि मोदी सरकार इस महत्वपूर्ण सौदे को लेकर कितनी ईमानदार और गंभीर है।
श्री लक्ष्मण ने यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि सर्वोच न्यायालय ने राफेल सौदे के मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी और कांग्रेस तथा इसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को भी नकार दिया।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री पद के दावेदार श्री राहुल गांधी ने झूठा और बहकाने वाला आरोप लगाया और राफेल को लेकर असत्य कैंपेन चलाया। उनके इस प्रचार को ना सिर्फ लोगों ने बल्कि उच्चतम न्यायालय ने भी खारिज कर दिया। श्री गांधी को लोगों पर निजी आरोप लगाने से बचना चाहिए।
श्री लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, तीन तलाक खत्म करने का साहस दिखाया और अयोध्या मामला भी शांति से सुलझाने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी की तुलना महाभारत के कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी से की।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि श्री राव की जनविरोधी नीतियों के कारण उनका ग्राफ गिर रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार महीने भर से जारी आरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म कराने में असफल रही है जिससे आम नागरिकों को यातायात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
इस अवसर पर भाजपा सांसद गरिकपति मोहन राव, प्रदेश उपाध्यक्ष मल्ला रेड्डी, प्रवक्ता एन वी सुभाष, चिंता सांबा मुर्ति और अन्य नेता भी मौजूद थे।
शोभित.संजय
वार्ता
image