Wednesday, Aug 12 2020 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेबनान में सात हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित
  • यूएई में कोरोना के 262 नए मामले, अबतक 63 हजार लोग संक्रमित
  • कनाडा में कोरोना मामले 120,000 के पार
  • गोवा में बिजली उपभोक्ताओं को 18 3 करोड़ रुपये की मिलेगी छूट
राज्य » अन्य राज्य


राफेल पर अदालती फैसला सरकार की गंभीरता दर्शाता है : लक्ष्मण

हैदराबाद, 14 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने गुरुवार को कहा कि राफेल मामला पर उच्चतम न्यायालय का फैसला दर्शाता है कि मोदी सरकार इस महत्वपूर्ण सौदे को लेकर कितनी ईमानदार और गंभीर है।
श्री लक्ष्मण ने यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से कहा कि सर्वोच न्यायालय ने राफेल सौदे के मामले में पुनर्विचार याचिका खारिज कर दी और कांग्रेस तथा इसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों को भी नकार दिया।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री पद के दावेदार श्री राहुल गांधी ने झूठा और बहकाने वाला आरोप लगाया और राफेल को लेकर असत्य कैंपेन चलाया। उनके इस प्रचार को ना सिर्फ लोगों ने बल्कि उच्चतम न्यायालय ने भी खारिज कर दिया। श्री गांधी को लोगों पर निजी आरोप लगाने से बचना चाहिए।
श्री लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने, तीन तलाक खत्म करने का साहस दिखाया और अयोध्या मामला भी शांति से सुलझाने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी की तुलना महाभारत के कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी से की।
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि श्री राव की जनविरोधी नीतियों के कारण उनका ग्राफ गिर रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार महीने भर से जारी आरटीसी कर्मचारियों की हड़ताल खत्म कराने में असफल रही है जिससे आम नागरिकों को यातायात करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
इस अवसर पर भाजपा सांसद गरिकपति मोहन राव, प्रदेश उपाध्यक्ष मल्ला रेड्डी, प्रवक्ता एन वी सुभाष, चिंता सांबा मुर्ति और अन्य नेता भी मौजूद थे।
शोभित.संजय
वार्ता
More News
देश चाहता है, राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने: चेन्निथला

देश चाहता है, राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने: चेन्निथला

12 Aug 2020 | 12:02 AM

तिरुवनंतपुरम, 11 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने मंगलवार को कहा कि वायनाड लोकसभा से सांसद राहुल गांधी को देश पार्टी अध्यक्ष के रूप में देखना चाहता है और इसको लेकर स्पष्ट राय न केवल पार्टी में है बल्कि देश के धर्मनिरपेक्ष, उदार, शांतिप्रिय लोग भी यही चाहते हैं।

see more..
आंध्र में कोरोना वायरस के 9024 नये मामले, 9113 हुए स्वस्थ

आंध्र में कोरोना वायरस के 9024 नये मामले, 9113 हुए स्वस्थ

11 Aug 2020 | 11:51 PM

विजयवाड़ा, 11 अगस्त (वार्ता) आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी (कोविड-19) दिनो-दिन विकराल रूप लेती जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान 9,024 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या मंगलवार को 2.44 लाख के पार पहुंच गयी।

see more..
image