Friday, Apr 19 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस विधायक पर हमला चौंकाने वाला : येदियुरप्पा

बेंगलुरु, 18 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कांग्रेस विधायक तनवीर सैत पर हुए हमले पर हैरानी जताते हुए सोमवार को कहा कि राज्य सरकार उनके इलाज का पूरा खर्च उठायेगी।
पत्रकारों से बात करते हुए श्री येदियुरप्पा ने कहा कि उन्होंने मैसूर के पुलिस आयुक्त और उपायुक्त दोनों से ही श्री सैत के स्वास्थ्य की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।
कोलंबिया एशिया अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर उपेंद्र शेनॉय ने कहा, “अस्पताल में भर्ती होने के बाद डॉक्टरों ने श्री सैत की सर्जरी की जिससे उनका खून निकलने से रोका जा सके। लेकिन हमले के कारण उनके रीढ़ या अन्य अंगों पर कोई गंभीर चोट लगी है उसके लिए हमें उनके कुछ टेस्ट करने होंगे।”
डॉ शेनॉय ने कहा, “उनकी हालत अभी गंभीर है। लेकिन उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। उन्हें अगले 24 से 48 घंटों तक आईसीयू में रखा जाएगा।”
शोभित, रवि
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image