Friday, Mar 29 2024 | Time 06:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिवेन्द्र नैनीताल दौरे पर करेंगे कोसी पुल का लोकार्पण

नैनीताल, 29 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत 01 दिसंबर को कुमाऊं के दौरे पर आ रहे हैं। वह सबसे पहले भीमताल कार्निवल का शुभारंभ करेंगे और अपने दौरे के दौरान कोसी पुल के लाकापर्ण के साथ करोड़ों रुपए की विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।
नैनीताल के जिलाधिकारी सविन बंसल ने बताया कि श्री त्रिवेन्द्र रविवार को नैनीताल जनपद के भ्रमण पर आ रहे हैैं। मुख्यमंत्री अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रातः नौ बजे जीटीसी हैलीपेड देहरादून से हेलिकॉप्टर द्वारा भीमताल के विकास भवन हैलीपेड पहुंचेंगे और सबसे पहले मुख्यमंत्री भीमताल कार्निवाल का शुभारम्भ करेंगे। इसके बाद वह सीधे नैनीताल पहुंचेंगे और नैनीताल कलेक्ट्रेट में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण वह शिलान्यास करेंगे।
मुख्यमंत्री यहां मल्लीताल फ्लैट्स में आयोजित नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष बेलिया तोलिया के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि इसके बाद वे सीधे रामनगर पहुंचेंगे और कोसी नदी पर बने पुल का लोकार्पण करेंगे। श्री त्रिवेन्द्र रामनगर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और उसके बाद रामनगर से सीधे देहरादून के लिए रवाना होंगे।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image