Tuesday, Apr 16 2024 | Time 14:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में हाथी और तेंदुए के हमले में दो की मौत

नैनीताल, 30 नवम्बर (वार्ता) उत्तराखंड में नैनीताल के कार्बेट टाइगर रिजर्व और अल्मोड़ा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में शनिवार को हाथी और तेंदुए ने हमला कर दिया जिससे दोनों लोगों की मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि नैनीताल के कार्बेट टाइगर रिजर्व से सटे जंगल में आज सुबह छह बजे एक टस्कर हाथी ने एक निजी यात्री बस पर हमला कर दिया। हाथी ने बस को नुकसान पहुंचाने के साथ ही चालक के पास बैठक एक यात्री गिरीश चंद्र पांडे को बस से खींच कर पटक दिया। जिससे यात्री की मौके पर ही मौत हो गयी।
दूसरी घटना में अल्मोड़ा जिल में शुक्रवार रात को हुयी यहां तेंदुए ने एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।
अल्मोड़ा की वन क्षेत्राधिकारी संचिता वर्मा ने बताया कि अल्मोड़ा के हवालबाग विकासखंड के डोवा गांव में शुक्रवार की रात एक तेंदुए ने ग्रामीण डिगर सिंह पर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया था उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है।
सं राम
वार्ता
More News
राहुल गांधी केरल में दो दिवसीय चुनाव अभियान पर

राहुल गांधी केरल में दो दिवसीय चुनाव अभियान पर

15 Apr 2024 | 11:09 PM

वायनाड, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड संसदीय क्षेत्र में अपने दो दिवसीय चुनाव अभियान के पहले दिन सोमवार को कई रैलियां और जनसभाएं की।

see more..
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जाटनी विधायक सुरेश राउत्रे छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जाटनी विधायक सुरेश राउत्रे छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित

15 Apr 2024 | 11:05 PM

भुवनेश्वर, 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने सोमवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं ओडिशा के जाटनी से मौजूदा विधायक सुरेश चंद्र राउत्रे को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया।

see more..
image