Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हनी ट्रैप मामला सीबीआई को सौंपा जाय: कुमारस्वामी

बेलागावी 02 दिसंबर (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता दल (एस) के नेता एच डी कुमारस्वामी ने सोमवार को राज्य की भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार से हनी ट्रैप मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपने की मांग करते हुए कहा कि इसके निष्पक्ष जांच से सच्चाई सभी के सामने आ जाएगी।
श्री कुमारस्वामी ने यहां सांब्रा हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि हनी ट्रैप से जुड़े कई ऑडियो रेकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हैं। हर जगह लोग इसके बारे में चर्चा कर रहे हैं।
जद (एस) नेता ने कहा,“समुचित जांच के जरिये ही सच्चाई सामने आ सकती है। बेहतर होगा कि इस मामले की जांच सीबीआई करे।”
श्री कुमारस्वामी, जो पांच दिसंबर को गोकक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में होने वाले उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार के वास्ते आए थे, ने दावा किया,“ इसबार होने वाले सभी 15 क्षेत्रों में हमारी पार्टी की लहर है और सभी सीटों पर हमारी जीत निश्चित है। ”उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रों के लोग मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और जरूरतों से भी अवगत हैं।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीतिक गतिविधियों का इस उपुचनाव पर कोई असर नहीं होगा क्योंकि दोनों राज्यों की स्थिति एक-दूसरे से भिन्न है।
जद (एस) नेता ने कहा,“उपचुनाव परिणाम सामने आने के बाद राज्य में नया राजनीतिक बदलाव होगा। हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं।” उन्होंने कहा कि राजनीति में नैतिकता का कोई स्थान नहीं है और सत्ता की चाह के लिए अवसरवादिता ने इसका स्थान ले लिया है।
संजय आशा
वार्ता
image