Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड सड़क हादसे में दिल्ली के दो युवकों की मौत

देहरादून 27 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी में अलमस-नगुण-भवान मार्ग पर बान्सी बैंड के पास एक होन्डा सिटी कार के अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल है।
पुलिस के मुताबिक यह घटना गुरुवार देर रात की होने के कारण इसका पता काफी देर बाद लगा। थत्यूड़ क्षेत्र की 108 एम्बुलेंस किसी मरीज को हायर सेन्टर छोड़कर रात करीब 12.30 बजे वापस लौट रही थी। तभी बान्सी बैंड के पास उन्हें खाई में कुछ लाइट जलती दिखाई दी। इसके बाद 108 कर्मियों ने पास जाकर देखा तो कार दिखाई दी। कर्मचारियों ने इसकी सूचना थत्यूड़ थाना को दी।
सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायल व्यक्ति को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाल कर सीएचसी थत्यूड़ में भर्ती कराया। लेकिन इससे पहले ही दो युवकों- दिल्ली के इंद्रा कॉलोनी निवासी विनय दहिया (19) और दिल्ली के ही भजनपुरा निवासी कार्तिक भारद्वाज (19) की मौत हो चुकी थी। वहीं दिल्ली के नरेला निवासी घायल युवक कुनाल (25) की हालत गम्भीर होने के चलते उसे देहरादून के दून अस्पताल लिए रेफर किया गया है। अन्य लोगों की पहचान के लिए पुलिस जांच में जुटी है।
सं.संजय
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

तेलंगाना में केंद्र ने विकास के लिए 10 लाख करोड़ किए आवंटित: किशन

18 Apr 2024 | 7:24 PM

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले 10 वर्षों में राज्य के विकास के लिए 10 लाख करोड़ रुपये आवंटित किए हैं।

see more..
आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

आंध्र प्रदेश, यनम, रायलसीमा में अगले चार दिनों तक आंधी आने के आसार

18 Apr 2024 | 7:19 PM

अमरावती, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में शनिवार, रविवार और सोमवार (20, 21, और 22 अप्रैल) को अलग-अलग स्थानों पर 30 से 40 किमी प्रति घंटे की गति से बिजली और तेज हवाओं के साथ आंधी आने का अनुमान जताया गया है।

see more..
image