Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी की मांग, धरने पर बैठे भाजपा नेता गिरफ्तार

चेन्नई 01 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेता एवं तमिल लेखक नेल्लई कन्नान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को धरना दे रहे भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के नेताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि भाजपा नेताओं को पुलिस से अनुमति लिए बिना धरना देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इनमें पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच राजा, राज्यसभा सदस्य एल गणेशन, पूर्व केंद्रीय मंत्री पोन राधाकृष्णन, सी पी राधाकृष्णन, सुश्री वनति श्रीनिवासन और कई कार्यकर्ता शामिल हैं। उन्हें पुलिस वाहन में ले जाया गया , हालांकि बाद में रिहा कर दिया गया।
धरने की अगुआई कर रहे श्री राजा ने कहा, “ हम कल तक एक दिन और इंतजार करेंगे। अगर श्री कन्नान को गिरफ्तार नहीं किया गया , तो अगले कदम के बारे में निर्णय लिया जायेगा।”
इससे पहले भाजपा के प्रदेश महासचिव के एस नरेंद्रन के नेतृत्व में पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने राजयपाल बनवारीलाल पुरोहित से भेंट की थी और श्री कन्नान की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन दिया।
टंडन जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

नायडू ने रायलसीमा के लिए गोदावरी नदी के पानी का वादा किया

28 Mar 2024 | 8:20 PM

अनंतपुर, 28 मार्च (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार को रायलसीमा के लोगों से वादा किया कि राज्य की अगामी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार क्षेत्र में गोदावरी के पानी की आपूर्ति के लिए कदम उठाएगी।

see more..
image