Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नए साल के पहले दिन चैंपियन और देशराज कर्णवाल में हुआ ‘पैच अप’

देहरादून, 01 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निष्कासित खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैपियन और पार्टी के ही दूसरे विधायक देशराज कर्णवाल के बीच ‘पैच अप’ हो गया। जिसमें दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को गले लगाकर सारे गिले शिकवे दूर किए।
श्री चैंपियन और श्री कर्णवाल ने आज यहां संयुक्त पत्रकार वार्ता की। इस दौरान दोनों ने कहा कि वह एक-दूसरे पर दर्ज कराए सभी मुकदमे वापस लेंगे। इसके बाद अब राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा गरम है कि भाजपा से निष्कासित श्री चैंपियन की पार्टी में वापसी हो सकती है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार अपनी वापसी के लिए पिछले दो दिन से श्री चैंपियन मुख्यमंत्री आवास के चक्कर काट रहे हैं।
श्री कर्णवाल और उनके बीच का विवाद भी अब खत्म होता दिख रहा है। ऐसी चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच ‘पैच अप’ कराने में मुख्यमंत्री खेमा खासा जोर लगा रहा था। श्री कर्णवाल को श्री चैंपियन से रिश्ते सुधारने को कहा गया, ताकि उनकी पार्टी वापसी कराने में आसानी हो।
ऐसा मानना है कि श्री चैंपियन की घर वापसी में श्री कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे। वे अड़ गए तो श्री चैंपियन की वापसी में परेशानी खड़ी हो सकती थी। इसलिए सबसे पहला काम दोनों विधायकों में पैच अप कराने का हुआ है और दूसरे चरण में श्री चैंपियन भाजपा में वापसी कर सकते हैं।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image