Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


वाहन खाई में गिरने से दो परिवारों के छह लोगों की मौत

देवप्रयाग/देहरादून, 16 जनवरी(वार्ता) उत्तराखंड के देवप्रयाग में एक वाहन के खाई में गिरने से चार महिलाओं और दो पुरुषों सहित छह लोगों की मौत हो गयी।
राज्य आपदा नियंत्रण बल (एसडीआरएफ) की सेनानायक (कमांडेंट) तृप्ति भट्ट ने यूनीवार्ता को बताया कि गुरुवार की सुबह 09:55 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-58 देवप्रयाग-ऋषिकेश, सकनिधार के समीप एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली। ढालवाला टीम ने तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरू किया।
श्रीमती भट्ट ने बताया कि हादसे में कार सवार मकान सिंह (49), पंकज (18), फूलदेई (53), लक्ष्मी देवी (35) और नेहा (15) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी। उन्होंने बताया कि मकान सिंह की पत्नी सौपा (42) को गम्भीर अवस्था में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी।
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों धैर्य प्रदान करने के लिए और उन्हें शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
सं राम
(वार्ता)
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image