Friday, Apr 19 2024 | Time 07:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सीएए के पक्ष में रैली और सभा करेगी एबीवीपी : नारायण

मेंगलुरु, 16 जनवरी (वार्ता) अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के राष्ट्रीय सचिव हर्षा नारायण ने गुरुवार को कहा कि उनका संगठन नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में देश भर में रैलियां और सभाएं करेगा और लोगों को जागरूक बनाएगा।
उन्होंने यहां पत्रकारों से कहा कि सीएए पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बंगलादेश के आए हिंदू, सिख, बौद्ध, पारसी, जैन और ईसाई लोगों को नागरिकता देगा और यह ऐसा कानून है जिसके लिए एबीवीपी लंबे समय से लड़ रही थी।
उन्होंने कहा,“ सीएए, राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने बहुत गलत जानकारियां फैला दी है। हम सीएए, एनआरसी और एनपीआर के पक्ष में कन्नड़ में लिखी सी एन शंकर राव की किताब बांटेंगे। यह किताब कॉलेज, व्यावसायिक प्रतिष्ठान और अपार्टमेंट में बांटी जाएगी।”
उन्होंने कहा कि ऐसी किताबें अन्य राज्यों में भी वहां की स्थानीय भाषाओं में तैयार की जाएगी। एबीवीपी 20 जनवरी को कुंदापुरा में सीएए के समर्थन में रैली का आयोजन करेंगे और मुल्की में कुछ दिनों बाद रैली करेंगे।

शोभित जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image