Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस नेता इब्राहिम ने जीडीपी को लेकर केंद्र को लताड़ा

मेंगलुरु,17 जनवरी (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सी एम इब्राहिम ने सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) और बढ़ती बेरोजगारी पर केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार के पास इस गंभीर स्थिति से निबटने का कोई ज्ञान नहीं है।
श्री इब्राहिम ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा और अटल बिहारी वाजपेयी के प्रशासनिक कौशल को बड़े करीब से देखा है और उनके कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री बनने का सौभाग्य भी प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा,“ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास अच्छे सलाहकार नहीं हैं। उनके पास देश चलाने का कोई ज्ञान नहीं है।”
नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के मुद्दे पर इब्राहिम ने कहा कि मोदी और अमित शाह भ्रमित में हैं और विरोधाभासी बयान दे रहे हैं। उन्होंने पूछा, “क्या मोदी और शाह अपने माता-पिता की शादी का सर्टिफिकेट एनआरसी के लिए ला सकते हैं।”
सीएए और एनआरसी को असंवैधानिक बताते हुए श्री इब्राहिम ने बताया कि न केवल मुस्लिम बल्कि देश के 64 करोड़ लोग इन कानूनों से प्रभावित होंगे।
श्री इब्राहिम ने कहा, “सरकार की नीतियों का विरोध करने वालों को राष्ट्र विरोधी कहा जाता है।”
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता अनंत कुमार हेगड़े की रैली को याद करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश का संविधान बदलने की तैयारी चल रही है।
शुभम.श्रवण
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

शाह ओडिशा में भाजपा के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे

22 Apr 2024 | 9:36 PM

भुवनेश्वर, 22 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 अप्रैल को पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। इस दिन राज्य की चार लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों के लिए पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन बंद होंगे।

see more..
image