Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में कोरोना वायरस के संदेह में एक व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया

कोच्चि, 24 जनवरी(वार्ता) चीन से आये खतरनाक कोरोना वायरस के संदेह में केरल के कोच्चि कलामसेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक व्यक्ति को शुक्रवार को भर्ती कराया गया।
हाल ही में चीन से आये इस व्यक्ति को तेज बुखार और खांसी थी। उसने पहले निजी अस्पातल में इलाज करावाया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया और उसे निगरानी में रखा गया है।
कोरोना वायरस के संदिग्ध के खून के नमूने को राष्ट्रीय वायरोलॉजी संस्थान में जांच के लिए भेजा जायेगा। इस बीच हाल ही में चीन से लौटे कोट्टयम के इट्टुमन्नूर के एक छात्र को भी निगरानी में रखा गया है। केरल के स्वास्थ्य मंत्री के के शैलजा ने कहा कि हवाई अड्डों और बंदरगाहों पर स्वास्थ्य अधिकारियों को यात्रियों की जांच के लिए तैनात किया गया है ताकि चीन से आये लोगों की पहचान करके उन्हें अलग रखकर निगरानी की जा सके।
आशा, शोभित
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image