Friday, Apr 19 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


खटीमा में सतर्कता विभाग की टीम ने सिपाही को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

हल्द्वानी 26 जनवरी (वार्ता) उत्तराखण्ड में उधमसिंह नगर जिले के खटीमा में राज्य पुलिस के एक सिपाही को सतर्कता विभाग की टीम ने बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रविवार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक (सतर्कता) डाॅ. अमित श्रीवास्तव ने बताया कि उधमसिंह नगर जिले के खटीमा निवासी शिकायतकर्ता दयाशंकर प्रजापति ने शुक्रवार को सतर्कता अधिष्ठान नैनीताल सेक्टर कार्यालय में जिले के झनकैया थाने में तैनात सिपाही कुशल सिंह कन्याल के खिलाफ 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज करायी।
उन्होंने बताया कि प्रारम्भिक जांच में शिकायत की पुष्टि होने पर पुलिस उपाधीक्षक (सतर्कता) अरविंद डंगवाल के नेतृत्व में सतर्कता टीम ने कार्यवाही करते हुए आज अपराहृन लगभग साढ़े तीन बजे आरोपी को शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
डाॅ. श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी उधमसिंह नगर जिले में झनकैया के चकरपुर का रहने वाला है और वर्तमान में झनकैया थाने में सिपाही के पद पर कार्यरत है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

राज्यपाल गुरमीत ने सपत्नीक किया मतदान

19 Apr 2024 | 1:14 PM

देहरादून, 19, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) तथा प्रथम महिला गुरमीत कौर ने शुक्रवार को देहरादून में पोलिंग बूथ शहीद मेख बहादुर गुरुंग कैंट कन्या इंटर कॉलेज, गढ़ी, पहुंचकर लोकसभा निर्वाचन–2024 में अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
image