Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना पुलिस ने भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर को हिरासत में लिया

हैदराबाद 26 जनवरी (वार्ता) भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आज़ाद के नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ प्रदर्शन की योजना से पहले ही तेलंगाना पुलिस ने उन्हें रविवार को हिरासत में ले लिया।
लंगरहाउस पुलिस के अनुसार स्थानीय प्रशासन ने चंद्रशेखर आज़ाद को प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी थी जिसके बावजूद वह अपने समर्थकों के साथ मेहतिपट्नम में सीएए के खिलाफ एक रैली को संबोधित करने जा रहे थे।
प्रदर्शन की अनुमति नहीं मिलने के कारण श्री चंद्रशेखर को हिरासत में ले लिया गया जिसके बाद उन्हें और उनके समर्थकों को बोलाराम पुलिस थाने में भेज दिया गया।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली के तिहाड़ जेल से सशर्त जमानत मिलने के बाद चंद्रशेखर को अब तेलंगाना पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन्हें पिछले महीने सीएए के खिलाफ एक रैली में भीड़ को उकसाने के आरोपों के चलते गिरफ्तार किया गया था।
जतिन
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
image