Wednesday, Apr 1 2020 | Time 06:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका में कोरोना से दो लाख लोगों की मौत हो सकती है-व्हाइट हाउस
  • कोरोना से दुनिया में 41,355 मौतें, 838445 संक्रमित
  • मोदी ने मैक्रॉन से टेलीफोन पर बात की
  • कोरोना : फर्जी जानकारियां देने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ‘सुप्रीम निर्देश’
राज्य » अन्य राज्य


ई रिक्शा चालकों का सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन

देहरादून, 27 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के प्रमुख मार्गो पर ई रिक्शा संचालन पर लगाई गयी रोक के विरोध में ई रिक्शा चालकों ने कांग्रेस नेताओं के साथ सोमवार को मुख्यमंत्री आवास की ओर मार्च कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
अपनी मांगों को लेकर ई रिक्शा चालकों ने कांग्रेस नेताअों के साथ परेड ग्रांउड धरना स्थल पर एकत्र हुए और वहां से नारेबाजी करते हुये मुख्यमंत्री आवास मार्च किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें सचिवालय पर ही रोक दिया गया जहां उनकी पुलिस के साथ तीखी झड़पें हुई। इस दौरान कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, सूर्यकांत धस्माना सहित अनेक कांग्रेस नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजद थे।
ई रिक्शा संचालकों का कहना है कि जमापूंजी लगाकर उन्होंने ई रिक्शा लिया है लेकिन अब पुलिस प्रशासन और सरकार उन्हें ई रिक्शा नहीं चलाने दे रही है। जिससे उनके परिवारों के सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो गयी है। उन्होंने मांग की कि उन्हें पूर्व की भांति सभी सड़कों और क्षेत्रों में ई रिक्शा चलाने की अनुमति दी जाये।
उल्लेखनीय है कि ई रिक्शा को नगर यातायात में बाधक बताते हुए घंटाघर सहित प्रमुख मार्गो और राजमार्ग पर प्रतिबंधित कर दिया गया है। जिसके कारण डेढ़ हजार से अधिक ई रिक्शा चालकों की रोजी रोटी प्रभावित हो रही है।
सं राम
वार्ता
More News
कोरोना पर ममता ने लिखी कविता

कोरोना पर ममता ने लिखी कविता

31 Mar 2020 | 11:25 PM

कोलकाता 31 मार्च (वार्ता) देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के जारी प्रकोप के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना वायरस (कोविड-19) पर लिखी अपनी दूसरी कविता को प्रकाशित किया है।

see more..
image