Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


व्यापारिक संगठनों ने नगर निगम में किया प्रदर्शन

देहरादून, 27 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में देहरादून उद्योग व्यापार मंडल के नेतृत्व में कई व्यापारिक संगठनों ने सोमवार को नगर निगम के प्रस्तावित लाइसेंस शुल्क के विरोध में नगर निगम परिषद में प्रदर्शन किया।
संगठनों ने कहा कि लाइसेंस शुल्क व्यापारियों का उत्पीड़न है, इससे उनका कारोबार ठप हो जाएगा। यह काला कानून है। आक्रोशित व्यापारियों ने अपनी मांगों के लिए ज्ञापन भी सौंपा। व्यापारियों का कहना था कि ट्रैफिक प्लान, स्मार्ट सिटी के कामों से व्यापारियों का सबसे ज्यादा उत्पीड़न हो रहा। अब लाइसेंस शुल्क का भार वह नहीं सह सकते। उनकी मांग है कि व्यापारी हित में शुल्क वापस लिया जाए।
उन्होंने कहा कि अगर लाइसेंस शुल्क वापस नहीं लिया जाता तो व्यापारी वर्ग इसका जमकर विरोध करेगा तब तक प्रदर्शन करता रहेगा। व्यापारियों ने बड़ी संख्या में इस लाइसेंस के विरोध में बड़ा आंदोलन छेड़ने की चेतावनी दी है।
सं राम
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image