Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र प्रदेश में सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत

गुंटूर, 10 फरवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले के रेपुडी गांव में सोमवार को ऑटोरिक्शा और मिनी-ट्रक के बीच टक्कर में 11 महीने के एक शिशु समेत छह लोगों की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उस समय हुई जब ऑटोरिक्शा नरसाराओपेट शहर से फिरंगीपुरम जा रहा था और मिनी-ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था।
मृतकों की पहचान ककानी रमादेवी (40), ककानी यशस्वी (11 माह) और ककानी मणिकांता (पांच) के रूप में हुई है और अन्य तीन की पहचान अभी की जानी है।
पुलिस ने बताया चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि अन्य दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय बारिश हो रही थी और खराब मौसम के कारण ही यह हादसा हुआ। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नरसाराओपेट में सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
प्रियंका, उप्रेती
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

18 Apr 2024 | 12:46 PM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार को आम चुनाव के चौथे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी और इसके साथ ही आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।

see more..
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image