Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दंपति से वसूली के मामले में दो कांस्टेबल बर्खास्त

पुड्डुचेरी 17 मार्च (वार्ता) केंद्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में एक दंपति से वसूली के मामले में दो पुलिस कांस्टेबलों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है।
इससे एक दिन पहले उपराज्यपाल किरण बेदी ने ग्रांड बाजार थाना क्षेत्र का दौरा किया था और आरोपी कांस्टेबलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये थे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राहुल अलवाल ने सोमवार की रात दोनों कांस्टेबलों की बर्खास्तगी का आदेश जारी किए।
श्री अलवाल ने बताया कि गत 12 मार्च को ग्रांड बाजार थाना क्षेत्र में एक लॉज में झड़प की घटना के बाद कांस्टेबल सतीश कुमार और सुरेश को भेजा गया था, जहां उन्होंने एक दंपति से रुपयों की जबरन वसूली की। दूसरे दिन स्थानीय अखबार ने वसूली की खबर भी छापी। मामले की जांच के बाद दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया।
उन्होंने बताया कि इस बीच दोनों कांस्टेबलों के फरार हो जाने की रिपोर्ट सामने आयी, जिसके बाद उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें बर्खास्त कर दिया गया।
टंडन, उप्रेती
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image