Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोनीपत सड़क हादसे में युवती की मौत, युवक गंभीर

सोनीपत, 19 मार्च (वार्ता) हरियाणा के सोनीपत में बहालगढ़ फ्लाईओवर के पास गुरुवार को ट्राले की चपेट में आकर युवती की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से उत्तर प्रदेश के सीतापुर फिलहाल बहालगढ़ की रहने वाली जिन्नी पाल (18) बहालगढ़ स्थित पंखा बनाने की कंपनी में काम करती थी। वह अपनी मां रोहिणी पाल के साथ रहती थी। उसकी मां भी इसी कंपनी में काम करती है। गुरुवार को उसकी मां की तबियत खराब होने के चलते जिन्नी अकेली ही कंपनी में जा रही थी। उसकी मां उसे सड़क़ तक छोडऩे भी आई थी। लेकिन बाद में उसने अपनी मां को वापस भेज दिया। उसके साथ उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई का दीपक भी सडक़ पार रह रहा था। वह एक दिन पहले ही नौकरी की तलाश में आया है। जब दोनों सडक़ पार करने लगे तो इसी दौरान पानीपत की तरफ आए एक ट्राले ने दोनों को कुचल दिया। हादसे में युवती ट्राले के पहियों के बीच फंस गई और चालक उसे करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गया जिससे युवती की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही युवक दीपक घायल हो गया। राहगीरों ने दीपक को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया। चालक ट्राला छोडक़र मौके से फरार हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर जिन्नी की मां रोहिणी पाल का रोकर बुरा हाल था। वह एक ही बात कह रही थी कि दोनों मां-बेटी फैक्टरी में नौकरी कर घर खर्च चला रही थी। साथ ही बेटी की शादी के लिए धन एकत्रित कर रही थीं।
मामले की सूचना के बाद बहालगढ़ चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने जिन्नी की मां रोहिणी पाल के बयान पर ट्राला चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।
सं.संजय
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
image