Friday, Apr 19 2024 | Time 06:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिवेन्द्र ने ‘जनता कर्फ्यू’ सफल होने पर आभार जताया

देहरादून 22 मार्च(वार्ता) उत्तराखंड में कोरोना वायरस (कोविड-19) की शृंखला तोड़ने के लिये आहूत राष्ट्रव्यापी ‘जनता कर्फ्यू’ लगभग पूर्णतया सफल रहा। जनता कर्फ्यू की सफलता पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता का आभार व्यक्त किया है।
श्री रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जनता के लिए ‘जनता कर्फ्यू’ का आह्वान किया गया। पूरे देश में जिस प्रकार से इसे समर्थन मिला है, उससे पूरा विश्वास हो गया है कि हम सभी मिलकर कोरोना वायरस से अपनी लडाई को अवश्य जीतेंगे। इसके लिए व्यापारियों, चिकित्सकों, सफाई कर्मियों और दूसरे कर्मचारियों की जितनी सराहना की जाए कम है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम आने वाली किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार है। आज जनता से जिस संयम का परिचय दिया, उससे हम सभी में काफी उम्मीदें जगती हैं। कठिन परिस्थितियों में सारे भारतवासी एक हो जाते हैं, वहीं हमारी ताकत है। उन्होंने कहा कि हम केन्द्र सरकार के भी निरंतर सम्पर्क में हैं। उन्होंने कहा, “मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहूंगा कि किसी भी प्रकार की खाद्यान्न एवं औषधियों की कमी नहीं होने देंगे और अगर आवश्यकता पड़ी तो हम घर-घर जाकर खाद्यान्न एवं औषधियों पहुंचाने का काम करेंगे साथ ही जो हमारे मजदूर वर्ग हैं, जो रोजमर्रा की कमाई करके अपना जीवन यापन करते हैं उनके लिए भी सरकार जल्द फैसला लेगी। हम राज्य में किसी को भी भूखा नहीं रहने देंगे।”
जनता कर्फ्यू के दौरान मुख्यमंत्री अपने आवास पर रहे। उन्होंने फोन पर अधिकारियों से जानकारी ली। राज्य में कोरोना वायरस की नीवनतम स्थिति और इसके बचाव कार्यों की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image