Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 22

चेन्नई 25 मार्च (वार्ता) तमिलनाडु में चार इंडोशेनियाई नागरिकों सहित पांच लोगों के कोरोना वायरस (कोविड-19) पॉजिटिव पाये जाने के साथ ही राज्य में इस महामारी से संक्रमितों की संख्या 22 हो गई है।
राज्य के स्वास्थ्यमंत्री डॉ. सी विजय भास्कर ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पांचवां मरीज चेन्नई निवासी और इन लोगों को गाइड है। उन्होंने बताया कि सभी पांचों मरीजों को 22 मार्च से सलेम मेडिकल कॉलेज में क्वरेंटाइन किया गया है।
श्री विजयभास्कर ने ट्वीट कर कहा, “तमिलनाडु में कोविंड-19 के पांच नये मामले, संक्रमितों में चार इंडोनेशियाई नागरिक और पांचवां चेन्नई निवासी एवं इन लोगों का गाइड। इन सभी को 22 मार्च से क्वारेंटाइंन किया गया है।”
उन्होंने कहा कि राज्य में अभी तक 2,09,276 यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई है, जिनमें से 211 अस्पतालों में भर्ती है और 15,492 लोगों की निगरानी की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच के लिए भेजे गये 890 सैंपल्स में से 757 जांच में निगेटिव पाये गये हैं, जबकि 23 पॉजिटिव हैं।
उन्होंने बताया कि अभी तक इस वायरस से संक्रमित एक मरीज को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है, जबकि 210 लोगों का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आज सुबह मदुरै में इस वायरस से संक्रमित 54 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गई।
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
image