Friday, Mar 29 2024 | Time 07:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु के मस्जिद में 12 इंडोनेशियाई लोगों को क्वारंटीन किया गया

तंजावुर, 28 मार्च (वार्ता) कोरोना वायरस के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिये तमिलनाडु में तंजावुर जिले के अधिरामपट्टिनम मस्जिद में राजस्व अधिकारियों ने 12 इंडोनेशियाई निवासियों को निगरानी में (क्वारंटीन) रखा है।
आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार कुछ विदेशी नागरिक और कर्नाटक ए‌वं पश्चिम बंगाल से आये कुछ लोग मस्जिद में रह रहे थे जिसके बाद राजस्व और पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने धार्मिक स्थल का दौरा किया जहां 23 मार्च से 12 इंडोनेशियाई समेत बेंगलुरु और कोलकाता के 10-10 व्यक्ति ठहरे हुए हैं। उन सभी को मस्जिद में क्वारंटीन कराया गया।
अधिकारियों ने क्वारंटीन किये लोगों के रक्त के नमूने लिये और उनके हाथों पर मुहर लगायी।
धार्मिक दौरे पर भारत आए थाईलैंड के आठ प्रचारकों के एक समूह को मदुरै जिले के तिरुमंगलम के पास थोपपुर में थोरैसिक चिकित्सा संबंधी सरकारी अस्पताल में पहले से ही अलग रखा गया था।
सूत्रों ने कहा कि आठ थाई नागरिकों और उन्हें ले जाने वाले दो स्थानीय निवासी कोविड-19 (कोरोना) की जांच में नेगेटिव पाये गये हैं और उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है।
तमिलनाडु में कोविड-19 के संक्रमितों की संख्या बढ़कर 38 पहुंच गयी है। अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में 277 लोगों को भर्ती कराया गया है।
शुभम, यामिनी
वार्ता
image