Friday, Apr 19 2024 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना: पोथेनकोड पंचायत में रहने वालों को तीन हफ्ते का क्वारेंटीन

तिरुवनंतपुरम, 31 मार्च (वार्ता) केरल के पोथेनकोड पंचायत में मंगलवार को कोरोना वायरस ‘कोविड-19 से दूसरी मौत होने की सूचना मिलने के बाद उस इलाके में रहने वाले लोगों को तीन हफ्ते तक क्वारेंटीन में रहना होगा।
राज्य पर्यटन मंत्री काडाकंपल्ली सुरेंदरन ने पत्रकारों से कहा कि कोरोना वायरस को सामुदायिक स्तर पर फैलने से रोकने के लिये पोथेनकोड से दो किलोमीटर तक के इलाके अंडूरकोनम, कट्टीकोनम, परोट्टूकोनम और मेलेमुक्कू में रहने वाले लोगों को पूरी तरह से क्वारेंटीन में रखा जाएगा।
उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्त एएसआई अब्दुल अजीज की मौत के बाद इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वह कहां से संक्रमित हुए थे।
श्री सुरेंदरन ने कहा कि अजीज के संपर्क में आने वाले कुछ लोगों को क्वारेंटीन में रखा गया है। जिन लोगों ने उनसे संपर्क किया था वह 24इनटू7 हेल्पलाइन नंबर 1077 पर कॉल कर सकते हैं। इस घटना के बाद पुलिस ने इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी है। सूत्रों के मुताबिक मृतक के शव का स्वास्थ्य प्रोटोकाल के अनुरूप अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
शुभम.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image