Friday, Mar 29 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 20 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई

नैनीताल, 01 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत जनपद में पुलिस ने लॉकडाऊन का उल्लंघन करने वाले 20 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।
यह कार्यवाही चंपावत के पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के निर्देश पर की गयी है। चंपावत पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है। पुलिस ने जांच की तो इन लोगों की ओर से होम क्वारंटीन के निमयों का उल्लंघन किया जा रहा था।
मीडिया सेल की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार नाग थाना के तामली निवासी बसंत राम, राहुल राम , राकेश राम , केदार राम निवासी पासम, मनेाज राम निवासी दिगाली चैड़ व नैनराम निवासी पासम को बाहर से आने व कोरोना संक्रमण की चलते होम क्वारंटाइन में रखा गया था। इन्होंने निर्देशों का उल्लंघन किया है। इन सभी के खिलाफ थाना तामली व पंचेश्वर में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।
इसके अलावा लॉकडाऊन का उल्लंघन के विभिन्न आरोपों में टनकपुर में 11 लोगों के खिलाफ अभियोज पंजीकृत किया गया है। पुलिस की ओर से दी गयी जानकारी के अनुसार इनमें पांच दुकानदार शामिल हैं जिन्होंने लॉकडाऊन के बावजूद अपने प्रतिष्ठान खोले गये थे। कुछ लोग ऐसे भी है जिनकी ओर से सामाजिक दूरी का पालन नहीं किया गया और पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यही नहीं पुलिस ने लाक डाऊन का उल्लंघन करने के आरोप में तीन मोटर साइकिल सवारों के अलावा फल सब्जी वालों की दुकानों में कीमत की सूची (रेट लिस्ट) न लगाने मामले में भी मुकदमा दर्ज किया है।
सं. संतोष
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image