Friday, Apr 19 2024 | Time 03:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में कोरोना के छह नये मामले, कुल संख्या 16 हुई

देहरादून 03 अप्रेल (वार्ता) उत्तराखंड में शुक्रवार को घातक कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के छह नये मामलों की पुष्टी के बाद राज्स में पीड़ितों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है तथा दो लोग स्वस्थ हो कर पहले ही अपने घर जा चुके हैं।
राज्य के स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती ने देर रात बताया कि आज आई 92 ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट में छह पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 05 देहरादून और एक उधमसिंह नगर के बाजपुर का है। यह सभी लोग दिल्ली और अन्य शहरों से जमात में हिस्सा लेकर उत्तराखंड वापस आये थे।
उन्होंने बताया कि इन सभी जमातियों को पूरी एहितयात के साथ आइसोलेशन में रखा गया है। इससे पूर्व, गुरुवार को भी तीन जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। डाक्टर उप्रेती ने बताया कि अभी तक प्रदेश में दो मरीज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए हैं।
इसके अलावा अभी तक 825 लोगों के ब्लड सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। जिसमें 671 नेगेटिव पाए गए हैं। प्रदेशभर में करीब 152 लोगों आइसोलेशन में रखा गया हैं।
स.जतिन
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image