Friday, Mar 29 2024 | Time 13:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


येदियुरप्पा के सचिव ने की कोरोना फैलाने वालों की निंदा

दावणगेरे 07 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के राजनीतिक सचिव एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता रेणुकाचार्य ने काेरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण फैलाने के कृत्य को आतंकवादी गतिविधि करार देते हुए दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में आयोजित तब्लीगी जमात में भाग लेने वालों से अपील की है कि वे अपनी जांच के लिए स्वयं सामने आये।
पूर्व मंत्री श्री रेणुकाचार्य ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत के दौरान तब्लीगी जमात में शामिल हुए लोगों से कोरोना की जांच के लिए स्वेच्छा से स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ सहयोग करने का कड़े शब्दों में आग्रह किया।उन्होंने काेरोना परीक्षण के लिए निर्देशों का अनुपालन नहीं करने वालों के खिलाफ क्षाेभ व्यक्त करते हुए कहा, “अगर ऐसे लोगों को गोली मार दी जाये तो गलत नहीं होगा।”
उन्होंने लोगों से अपने घरों के भीतर रहने और बाहर निकलने की स्थिति में सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की अपील की। इस बीच आंध्र प्रदेश के हिंदूपुर में एक फिजियोथेरेपिस्ट के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद कर्नाटक के पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने राज्य की सीमा पर ‘थर्मल स्क्रीनिंग’ शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि सीमा पर लोगों और वाहनों की गतिविधियों पर निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे भी लगाये गये हैं।
पुलिस और चिकित्साकर्मी तीन पालियों में 24 घंटे काम कर रहे हैं। आंध्र और कर्नाटक को जोड़ने वाली सभी छोटी सड़कों को सील कर दिया गया है।
यामिनी, शुभम
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image