Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में कांग्रेस के तीन सांसद, दो विधायक होम क्वारंटीन

पलक्कड,14 मई (वार्ता) केरल में कोरोना वायरस‘ कोविड-19’ संकमित युवक के सम्पर्क में आने के कारण कांग्रेस के तीन सांसदों और दो विधायकों के अलावा 10 लोगों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन में भेज दिया गया है।
होम क्वारंटीन किये गये लोगों में मीडियाकर्मी भी शामिल हैं। इन लोगों को नौ नंबर को वालयान तलाश केंद्र पर कोरोना संक्रमित एक युवक के सम्पर्क में आने के कारण क्वारंटीन में जाने का निर्देश दिया गया है। तमिलनाडु के वलयार तलाश केंद्र पर नौ मई के पहुंचे इस युवक के कोरोना संक्रमित होने की बुधवार को पुष्टि हुई थी।
कांग्रेस सांसद टी. एन. प्रतापन,वी. के. श्रीकांतन और रेम्या हरीदास तथा दो विधायक शफी परमबिल तथा अनिल अक्कारा केरल के मूल निवासियों को तमिलनाडु की सीमा से होने वाली दिक्कतों की मीडिया रिपोर्ट के बाद यहां पहुंचे थे।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार कोरोना संक्रमित पाया गया युवक नौ मई को तलाश केंद्र पर गये मीडियाकर्मियों, जन प्रतिनिधियों तथा तमिलनाडु की ओर से आये अन्य लोगों के सम्पर्क में आया था।
कांग्रेस के ये तीन सांसद और विधायक भी इस मौके पर तलाश केंद्र पर मौजूद थे और लोगों से बातचीत की थी।
उधर, कांग्रेस नेतृत्व ने आरोप लगाया है कि सांसदों और विधायकों को होम क्वारंटीन करना राजनीति से प्रेरित है।
कांग्रेस नेताओं का कहना है कि वे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों का पालन करेंगे क्योंकि वे कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले एक जिम्मेदार नागरिक हैं।
संतोष
वार्ता
image