Friday, Apr 19 2024 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विशेष ट्रेनों का पूरा खर्चा उठाएगी राज्य सरकार : ममता

कोलकाता, 16 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि राज्य सरकार अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए चलायी जा रही विशेष ट्रेनों का पूरा खर्च उठाएगी।
सुश्री बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, “ मैं घोषणा कर रही हूं कि राज्य सरकार अन्य राज्यों में फंसे बंगाल के प्रवासी मजदूरों को वापस लाने के लिए चलायी जा रही विशेष ट्रेनों का पूरा खर्चा उठाएगी। किसी भी प्रवासी मजदूर से किसी भी तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा।”
उन्होंने कहा कि इस संबंध में राज्य सरकार ने रेलवे बोर्ड को भी एक पत्र भेज दिया है। इससे पहले राज्य सरकार ने कहा था कि वह अन्य राज्यों में प्रवासियों को वापस लाने के लिए तत्पर है और इस संबंध में उन्होंने केंद्र सरकार को विदेशों से वापस लाये जा रहे लोगों के लिए बनायी जा रही क्वारंटीन सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दे दी है।
सुश्री बनर्जी ने इससे पहले गुरुवार को कहा था कि राज्य सरकार ने देश के अन्य राज्यों में फंसे बंगाल के निवासियों को वापस लाने के लिए 105 विशेष ट्रेनों की व्यवस्था की है।
जतिन.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image