Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में पांच गिरफ्तार

थोटूकुडी, 17 मई (वार्ता) तमिलाडु के कुलातुर में एक नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के मामले में एक किशोर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
पीड़ित लड़की ने आरोपियों की हरकतों से तंग आकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है।
पुलिस ने यहां रविवार को बताया कि 17 वर्षीय लड़की ने नौ मई को अपने घर में आत्महत्या करने की कोशिश की। लड़की के शरीर का 40 फीसदी हिस्सा जल गया है और उसका थोटूकुडी गर्वनमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी लेकिन आरोपियों के खिलाफ तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। आरोपी घटना के बाद गांव से फरार हो गये थे।
पुलिस अधीक्षक अरुण बालगोपालन ने घटना की जानकारी मिलते ही चार विशेष टीमें बनाई औ एम वेलुसामी (29), वी सरवनन (27), के उदयकुमार (19), वी करुप्पासामी (19) और 17 वर्षीय नाबालिग लड़के को शुक्रवार को गिरफ्तार किया ।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिये हैं। नाबालिग आरोपी को पलायमकोट्टई के किशेार गृह और अन्य चार आरोपियों को पेरूरानी जेल में रखा गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी लड़की को बार-बार फोन कर रहे थे और जब उसने अपना फोन बंद कर दिय था तो आरोपियों ने उसे धमकी दी कि अगर उसने फोन कॉल के जवाब नहीं दिये तो उसे मार दिया जाएगा।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image