Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जिलाधिकारी को धमकाने के मामले में द्रमुक विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

करूर 20 मई (वार्ता) तमिलनाडु में करूर जिले के जिलाधिकारी टी.अंबलगन को धमकाने के आरोप में स्थानीय पुलिस ने अरवाकुरीचि से द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के विधायक एवं पूर्व परिवहन मंत्री वी.सेंथिल बाला जी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
करूर जिलाध्यक्ष श्री बाला जी ने इससे पहले 14 मई को जिलाधिकारी के साथ मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि जिला अधिकारी सत्तारूढ़ ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्ना द्रमुक) के पक्ष में काम रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब वह जिलाधिकारी से यह पूछने गए कि जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में विपक्षी पार्टियों के चुने गए प्रतिनिधियों को क्यों नहीं बुलाया गया तो जिलाधिकारी ने बेहद गैर-जिम्मेदराना ढंग से व्यवहार किया।
विधायक ने कहा कि यदि जिलाधिकारी इस तरह की बैठकों में विपक्षी पार्टियों से चुने गए प्रतिनिधियों को नहीं बुलाएंगे तो वह जिलाधिकारी के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे और वह जिले में आजादी से नहीं घूम सकेंगे।
विधायक के इस बयान के बाद जिलाधिकारी अंबलगन ने मंगलवार को थांटोनीमलाई थाने में श्री बाला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
श्री बाला जी वर्ष 2016 के विधानसभा चुनाव में अन्ना द्रमुक के टिकट पर जीते थे लेकिन विधानसभा अध्यक्ष पी धनपाल ने वर्ष 2017 में दल-बदल कानून के तहत 18 अन्य विधायकों समेत उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया गया था।
जतिन, यामिनी
वार्ता
image