Friday, Apr 19 2024 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोरोना संक्रमण के चार नये मामले

पुड्डुचेरी 21 मई (वार्ता) केंद्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में चार और लोगों में कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण की पुष्टि होने के बाद यहां कुल सक्रिय मामलों की संख्या 17 हो गयी है।
स्वास्थ्य मंत्री मल्लादि कृष्णा राव ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि पुड्डुचेरी क्षेत्र के विभिन्न अस्प्तालों में पहले से ही नौ मरीजों का उपचार चल रहा है और आज चार नये मामले सामने आये हैं। नये मामलों से जुड़े लोगों में तीन दुबई और एक कुरुममबेट से यहां लौटा व्यक्ति शामिल हैं। इनमें से दो मरीजों को माहे सरकारी अस्पताल, एक को कन्नूर मेडिकल कालेज अस्पताल और एक अन्य को कराईकल क्षेत्र के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
श्री राव ने कहा कि लॉकडाउन में ढील दिये जाने के बाद बहुत से लोग विभिन्न राज्यों अथवा विदेशों से अपने गृहस्थानों को लौट रहे हैं। इसी के साथ संक्रमण के मामले बढ़ रहे है , जो कि चिंता का विषय है।
उन्होंने बताया कि अब तक 5960 लोगों की जांच की गयी है , जिनमें से 5889 की रिपोर्ट निगेटिव आई हैं तथा शेष की जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है।
निदेशक(स्वास्थ्य सेवाएं) डॉ मोहन कुमार ने कहा कि विदेशों से आने वाले लोग समुचित ढंग से यहां नहीं आ रहे हैं और वे ई-पास अथवा अपने स्वयं के वाहन का उपयोग कर रहे हैं , जिससे उनका पता लगाने में मुश्किलें आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रशासन खर्च करने में सक्षम लोगों के लिए भुगतान वाली क्वारंटीन की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए तैयार है।
टंडन जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image