Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में दो और कोराना पॉजिटिव मामले: राव

पुड्डुचेरी 22 मई (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में शुक्रवार को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के दो और पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 हो गई है।
स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने आज संवाददाताओं से कहा कि 18 मई को चेन्नई से लौटी पेरियाकलापेट की 43 वर्षीय महिला में बुखार और कोराना के अन्य लक्षण देखे गए। उसने तुरंत सरकारी अस्पताल में आकर अपना कोराना परीक्षण कराया लेकिन अस्पताल में न रूकर वह वापस घर लौट गई। महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया और आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया।
श्री राव ने कहा कि इसके अलावा पुड्डुचेरी में रेड्डीयारपलयम निवासी 46 वर्षीय महिला महिला का काेराना परीक्षण भी पॉजिटिव आया है। वह चेन्नई में पोंडी बाजार में रहती है और उसका उपचार चेन्नई में चल रहा है। जनगणना में महिला का नाम पुड्डुचेरी में दर्ज है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा वर्तमान में केन्द्र शासित प्रदेश में कोरोना के 16 सक्रिय मामले है। जिनमें से एक मरीज कन्नूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती है और वह पुड्डुचेरी को रहने वाला है, एक अन्य कराईकल क्षेत्र से है और दो माहे क्षेत्र से हैं।
केरल के कन्नूर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज पुडुचेरी की जनगणना सूची में शामिल है।
उप्रेती जितेन्द्र
जारी वार्ता
image