Friday, Mar 29 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


क्वारंटीन मृतक आश्रितों को उत्तराखंड सरकार दे 25 लाख रुपये: किशोर

देहरादून/नयी टिहरी, 22 मई (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने क्वारंटीन किये गए लोगो की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए इसे उत्तराखंड सरकार की घोर लापरवाही करार दिया और मृतक आश्रित परिवारों के एक- एक सदस्य को नौकरी तथा 25-25 लाख रुपये की सहायता देने की मांग की है।
श्री उपाध्याय ने शुक्रवार को कहा, “यह लज्जा जनक स्थिति है। क्वॉरंटीन केन्द्र में मौतें, उत्तराखंड के लिये शर्म की बात है। रोज़ी-रोटी की तलाश में बाहर गये नौजवानों को मुलुक वापसी पर अपनी जान गँवानी पड़े, इससे अधिक दुःखद कुछ नहीं हो सकता।”
कांग्रेस नेता ने कहा कि वह पहले इस भी संबंध में राज्य सरकार को आगाह करते रहे है और दो दिन पहले भी उन्होंने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात कर इस संबंध में ज़रूरी कदम उठाने की सलाह भी दी थी लेकिन दुर्भाग्य से उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया गया।
उन्होंने राज्य सरकार मांग करते हुए कहा, “अब, सरकार मृतक आश्रित परिवार के एक सदस्य को योग्यतानुसार पक्की सरकारी नौकरी और 25-25लाख रूपये का भुगतान परिजनों को मदद के तौर पर दे।”
अभिनव राम
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image