Friday, Mar 29 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक के यादगीर और रायचूर में 112 नये मामले

यादगीर 23 मई (वार्ता) कर्नाटक के यादगीर और रायचूर जिलों में शनिवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) के रिकॉर्ड 112 नये मामले सामने आये।
राज्य स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार आज सुबह कोरोना वायरस के 112 मामले दर्ज किये गये जिनमें यादगीर के 72 और रायचूड के 39 मामले शामिल हैं।
यादगीर के उपायुक्त एम कुरमाराओ ने बताया कि कल्याण कर्नाटक के यादगीर में प्रवासी श्रमिकों की संख्या सबसे अधिक है। जिले में कोरोना वायरस के 72 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 87 हो गई है।
उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमित पाये गये सभी लोग हाल ही में महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों से राज्य में लौटे हैं। छह मरीजों की उम्र एक से 11 वर्ष के बीच है और संक्रमितों में पांच महिलाएं शामिल हैं।
यादगीर के बाद रायचूर में प्रवासी श्रमिकों की संख्या सबसे अधिक है। रायचूर में कोरोना वायरस के 39 मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 65 हो गई है।
स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार जिले में सामने आये 39 मामलों में दो बच्चे और सात महिलाएं शामिल हैं और सभी मरीज हाल ही में महाराष्ट्र से लौटे हैं।
प्रियंका.संजय
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image