Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


असम में कोरोना वायरस के 87 नये मामले,कुल 346 संक्रमित

गुवाहाटी, 23 मई (वार्ता) असम में शनिवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) के रिकॉर्ड 87 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 346 पहुंच गयी।
राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा शर्मा ने ट्वीट कर नए मामलों की जानकारी दी है।
श्री बिस्वा ने बताया कि सुबह सात मामले सामने आये थे जबकि दोपहर बाद 53 लोग संक्रमित पाये गये। इसके अलावा शाम को 10 अन्य संक्रमितों सहित 70 मामलों का पता चला।
उन्होंने कहा कि राज्य में देर शाम 17 नए मामलों की पुष्टि होने से राज्य में नए मामलों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है। ये राज्य में अब तक के एक दिन में सबसे अधिक मामले है।

उन्होंने कहा कि इनमें से 44 मामले सरूसजाई क्वारंटीन केंद्र के है जहां विभन्न राज्यों से आये लोगों को रखा गया है।
हसाओ और होजाई जिलों से सात-सात मामले सामने आये हैं। इसके अलावा मोरीगांव से चार, काचर और नलबारी से दो-दो तथा धुबरी, नागांव, गोलघाट और जोरहाट से एक-एक मामला सामने आया है।
राज्य में एक और मरीज के आज स्वस्थ होने के बाद ठीक होने वाले संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 55 हो गयी है। राज्य में अब तक चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुयी है।
राम
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
image