Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शोरानूर के विधायक की टिप्पणी से विवाद उत्पन्न

पलक्कड 28 मई (वार्ता) केरल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता एवं शोरानूर के विधायक पी. के. शशि की विवादास्पद टिप्पणी ने राज्य के राजनीतिक गलियारों में नया विवाद खड़ा कर दिया है।
सोशल मीडिया में गुरुवार को उन ऑडियो-विजुअल वायरल हो रहा है जिसमें विधायक ने मुस्लिम लीग के कार्यकर्ताओं के एक समूह को संबोधित करते हुए विवादास्पद बयान दिया, जो हाल ही में माकपा में शामिल हुए हैं। विधायक ऑडियो-विजुअल में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि उनकी पार्टी (माकपा) उन सभी की मदद और सुरक्षा करेगी जो पार्टी का समर्थन करते है, लेकिन जो पार्टी छोड़ेंगे, उनके खिलाफ जवाबी कार्रवाई करेगी।
वह गत रविवार को यहां अपने करीमपुझा स्थित घर में मुस्लिम लीग के एक समूह के 15-20 कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। विधायक को यह कहते हुए सुना गया, “पार्टी उनकी रक्षा और मदद करेगी जो पार्टी का समर्थन करेंगे लेकिन असंतुष्टों का मुंहतोड़ जवाब देगी और सजा देगी। यह पार्टी की नीति है।”
विधायक के इस बयान के अलावा जिले में निषेधाज्ञा और राष्ट्रव्यापी पूर्णबंदी लागू रहने के बीच अपने घर में 10 से अधिक कार्यकर्ताओं की बैठक करने को लेकर भी उनकी कड़ी आलोचना की जा रही है।
श्री शशि ने अपने बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उनकी जुबान फिसल गयी थी लेकिन उनका मतलब गलत नहीं था । उन्होंने यह भी कहा कि उस दिन कोई निषेधाज्ञा लागू नहीं थी।
उप्रेती, यामिनी
वार्ता
image