Wednesday, Apr 24 2024 | Time 00:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोरोना के चार नये पॉजिटिव मामले: राव

पुड्डुचेरी 29 मई (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में शुक्रवार को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘काेविड-19’ के चार नये मामले सामने आए जिसके साथ यहां संक्रमितों की कुल संख्या 35 हो गयी है।
प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्णा राव ने आज यह जानकारी दी। श्री राव ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि गुरुवार तक कोरोना पाॅजिटिव परीक्षण किये गये 40 मरीजों को यहां उपचार किया जा रहा है और जिनमें से दूसरी बार नौ लोगों के परीक्षण निगेटिव आए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। इसके साथ ही राज्य में काेरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 31 हो गई थी। आज हालांकि चार नये मरीजों के परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर 35 हो गई है।
श्री राव ने कहा कि अस्पताल की शिकायतों पर चर्चा करने और उनका निवारण करने के लिए आज सरकारी मेडिकल कॉलेज में एक उच्च स्तरीय बैठक बुलाई गई है। श्री राव की अध्यक्षता में बुलाई गई बैठक में मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव, निदेशक और अन्य अधिकारी हिस्सा लेंगे।
मेडिकल सेवाओं के निदेशक डॉ. मोहन कुमार ने कहा कि पुड्डुचेरी क्षेत्र से सात और माहे से दो मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वर्तमान में केन्द्र शासित प्रदेश में कोरोना संक्रमित 35 मरीज हैं।
उन्होंने कहा कि कराईकल, माहे और यनम क्षेत्र कोविड-19 मुक्त है।
श्री कुमार ने कहा कि अगर लोग इससे अधिक सावधान रहे तो कोरोना वायरस से बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज आये कोरोना पॉजिटिव मामले एक परिवार से संबंधित है और मुथियालपेट और सोलई नगर में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।
उन्हाेंने लोगों से सरकार के दिशानिर्देश, सामाजिक दूरी और मास्क लगाने के नियम का कड़ाई से पालन करने को कहा है।
उप्रेती, यामिनी
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

मोदी को गैर-राजनीतिक हस्तियों, महिलाओं का समर्थन बढ़ा: किशन रेड्डी

23 Apr 2024 | 9:15 PM

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में गैर-राजनीतिक हस्तियों और महिलाओं की बढ़ती भागीदारी पर प्रकाश डाला।

see more..
लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

लोकसभा चुनाव में कोई मोदी लहर नहीं है: सिद्दारमैया

23 Apr 2024 | 9:10 PM

बेंगलुरु, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने मंगलवार को कहा कि देश में लोकसभा चुनाव में कोई मोदी नहीं है, यदि कोई लहर है, तो वह कांग्रेस की ‘गारंटी लहर’ है।

see more..
image