Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में बस पुल के पास गिरी, छह प्रवासी घायल

बालासोर 30 मई (वार्ता) केरल से पश्चिम बंगाल की ओर प्रवासियों को लेकर जा रही बस ओडिशा के बालासोर औद्योगिक पुलिस थाने के नौगांव में पलट गयी, जिसमें छह प्रवासी मजदूर घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार जब यह दुर्घटना घटी उस समय बस में दो चालक सहित 30 यात्री सवार थे। छह यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बालासोर उप कलेक्टर नीलू मोहपात्रा ने कहा, “घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” बस में फंसे हुए यात्रियों को उनके गृहनगर पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर भेजा जाएगा।
चालक का वाहन से नियंत्रण खाने के बाद यह घटना घटी। बस पलट कर पुल के पास गिर गयी।
औद्योगिक पुलिस थाना के आईआईसी परेश राउत ने कहा, “यह आशंका जताई जा रही है कि बस चलाने के दौरान बस चालक की आंख लग गई थी।” बस को क्रेन से उठा लिया गया है और यातायात शुरू हो गया है।
उप्रेती.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image