Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में 33 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 749 हुई

देहरादून, 30 मई (वार्ता) वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से उत्तराखंड में शनिवार को 33 नए कोरोना पॉजिटिव पाये जाने से राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 749 पहुंच गई।
कोविड19 राज्य नियंत्रण केंद्र द्वारा रात आठ बजे और अपराह्न दो बजे जारी बुलेटिन के अनुसार आज कुल 33 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये है। इनमें देहरादून के 21, हरिद्वार के तीन, नैनीताल के पांच और टिहरी जिले के चार मामले हैं। संक्रमितों में 26 का यात्रा इतिहास है, जबकि देहरादून में आज सुबह मिले 07 संक्रमित व्यक्ति निरंजनपुर सब्जी मंडी में दो दिन पहले मिले संक्रमित व्यापारी के सम्पर्क में थे। इनके नमूनों की जांच निजी लैब में कराई गई। जिसमें यह सभी कोरोना पॉजीटिव पाये गये।
इस प्रकार राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 749 पहुंच गई। दीगर है इनमें 102 व्यक्ति स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि पांच व्यक्तियों की मौत और तीन व्यक्तियों के अन्यत्र प्रस्थान किये जाने के कारण अब कुल 639 सक्रिय संक्रमित हैं।
राम
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image