Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


श्रमिक स्पेशल ट्रेन में फिर गूंजी किलकारी

भुवनेश्वर, 05 जून (वार्ता) तेलंगाना के लिंगमपल्ली से बोलांगीर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन (07743) में यात्रा कर रही एक महिला ने शुक्रवार को शिशु को जन्म दिया।
रेलवे के सूत्रों ने यहां बताया कि ट्रेन के एस -14 कोच में यात्रा कर रही बोलांगीर के थोडीबहाल गाँव निवासी मीना कुंभकार (19) ने आज सुबह टिटलागढ़ में पुत्र को जन्म दिया। रेलवे के डॉक्टर ने टिटलागढ़ में मां और शिशु दोनों की जांच कर बताया कि दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। डॉक्टर की सलाह पर दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह ओडिशा में पूर्व तट रेलवे क्षेत्र के तहत श्रमिक स्पेशल ट्रेन में जन्म लेने वाला तीसरा और भारतीय रेलवे के तहत श्रमिक स्पेशल ट्रेन में जन्म लेने वाला 37वां बच्चा है।
इससे पहले 22 मई को बोलांगीर जिले के तुरीकेला खंड के अंतर्गत पठानमुंडा गांव निवासी कुंती नाग ने बोल्लाराम-बोलांगीर श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन में पुत्र को जन्म दिया था। दो दिन बाद 24 मई को छत्तीसगढ़ में गाजियाबाद जिले के चूरा थानांतर्गत आने वाले कटेलपाड़ा गांव की हेमा कांति विश्वकर्मा ने टिटलागढ़ स्टेशन पर काजीपेट-बलांगीर श्रमिक एक्सप्रेस में पुत्री को जन्म दिया।
यामिनी
वार्ता
image