Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुडुचेरी में हत्या की गुत्थी सुलझी, पांच गिरफ्तार

पुडुचेरी 06 जून (वार्ता) पुडुचेरी के ऑरलियानपेट थाना में हुई एक हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राहुल अलवाल ने शनिवार को एक विज्ञप्ति जारी कर बताया पिछले बुधवार की शाम को ऑरलियानपेट पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। पुरानी दुश्मनी के कारण एक गिरोह ने अरुल (32) की चाकू और पत्थर से हमला करके हत्या कर दी थी।
इस हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिये पुलिस अधीक्षक (पूर्व) सी मारन के नेतृत्व में एक विशेष दल का गठन किया गया था। इस दल ने बड़े पैमाने पर गवाहों और स्थानीय लोगों को जांच के घेरे में रख उनसे गहन पूछताछ की और आखिरकार हत्या के असली मकसद के बारे में पता चल गया। दल के अनुसार आरोपिता पुडुचेरी और आसपास के इलाकों में थे।
पुलिस ने चार जून को कई इलाकों में निशानदेही के अधार पर छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान पेरुमल (25), दास (36), प्रकाश (32), विनोथ (26) और डेविड (26) के रूप में हुई। पुलिस ने इसके बाद उन सभी का कोरोना मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा।
गिरफ्तार आरोपियों की बाद में कोरोना कराई गयी और उनमें संक्रमण की पुष्टि नहीं होने के बाद उन्हें थाने ले आया गया। पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
श्री अलवल ने बताया कि हत्या का प्रमुख कारण आर्थिक विवाद था।
शुभम.संजय
वार्ता
image