Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देश भर में 10000 चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित

हैदराबाद 09 जून (वार्ता) देश भर में 10,000 चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं जबकि तेलंगाना में अब तक डाक्टरों एवं नर्साें समेत 153 चिकित्साकर्मी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गये हैं।
मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की अध्यक्षता में यहां प्रगति भवन में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए किये जा रहे उपायों तथा अन्य संबंधित मुद्दों पर हुई समीक्षा बैठक में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की। सोमवार को हुई इस बैठक में अधिकारियों ने कहा कि भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद(आईसीएमआर) के आकलन के मुताबिक करीब 10 हजार चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।
अधिकारियों ने कहा कि राज्य में कोरोना से संक्रमित किसी भी चिकित्सा कर्मी की हालत गंभीर नहीं है। उन्होंने कहा कि वे सभी हमारे साथी कर्मचारी हैं और हम कोरोना को लेकर सतर्क हैं।
अधिकारियों ने कहा कि यह पीड़ायुक्त है कि कुछ रिपोर्टाें में फैलाया गया कि केवल तेलंगाना में ही चिकित्साकर्मी कोरोना से संक्रमित हैं।
संजय टंडन
जारी.वार्ता
More News
अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

अंतरिक्ष मलबे से निपटने को एजेंसियों के बीच समन्वय जरूरीः सोमनाथ

16 Apr 2024 | 9:23 PM

बेंगलुरु, 16 अप्रैल (वार्ता) अंतरिक्ष मलबे और अंतरिक्ष में बढ़ते यातायात से उत्पन्न चुनौतियों के मद्देनजर भारतीय अंतरिक्ष संगठन (इसरो) के अध्यक्ष एस सोमनाथ ने मंगलवार को अंतरिक्ष एजेंसियों और संगठनों के बीच समन्वय तथा सहयोग बढ़ाने के महत्व पर जोर दिया।

see more..
संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा : देवेगौड़ा

संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा : देवेगौड़ा

16 Apr 2024 | 9:16 PM

तुमकूर 16 अप्रैल (वार्ता) जनता दल (एस) (जदएस) सुप्रीमो एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने मंगलवार को स्पष्ट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 सीटें मिलने पर भी संविधान में कोई संशोधन नहीं होगा।

see more..
भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 9:09 PM

भुवनेश्वर 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनुभवी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को भाजपा ने राउरकेला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया है, जहां से वह पहले तीन बार जीत चुके हैं।

see more..
image